रोमांस के वक्त लड़कियों के ये शब्द…! कर देता है पुरुषों को मदहोश

रोमांस के वक्त – रोमांस के बारे में हर किसी की अपनी एक अलग ही राय होती है वहीं इस बारे में लोगों की अलग-अलग धारणाएं देखने को मिलती हैं। महिलाएं और पुरुषों में भी रोमांस को लेकर अपनी अलग पसंद और राय होती है।रोमांस के वक्त

आमतौर पर पुरुषों को लगता है कि महिलाओं को रोमांस के बारे में ज्‍यादा कुछ पता नहीं होता है लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है।

पुरुषों की इस सोच के विपरीत महिलाएं मानती हैं कि मर्द अकसर महिलाओं के फिगर के बारे में या फिर रोमांस के बारे में ही सोचते रहते हैं। हाल ही में हुई एक रिसर्च में भी ये बात सामने आई है कि पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं को रोमांस के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी होनी ही चाहिए।

शोधकर्ताओं का कहना है कि मर्द चाहते हैं कि महिलाओं को रोमांस के बारे में कुछ बातों का पता होना अच्‍छा रहता है और पुरुषों को ऐसी महिलाएं बिलकुल पसंद नहीं होती हैं जो रोमांस के वक्त बहुत ज्‍यादा शर्माती हैं।

आजकल के पुरुषों की च्‍वाइस रोमांस के मामले में बहुत ज्‍यादा बदल गई है। अब पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद हैं जो रोमांस के वक्त अपने मन की बात को खुलकर करना पसंद करती हों।

loading...

इस रिसर्च की मानें तो रोमांस में पुरुषों को अपने पार्टनर से अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है।

वैसे तो सभी को अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है लेकिन रोमांस के वक्त पुरुष अपनी पार्टनर से अपनी तारीफ सुनना पसंद करते हैं।

इसके अलावा कहा जाता है कि मर्द पूरे दिन में एक नहीं बल्कि कई बार रोमांस के बारे में सोचते हैं जबकि रिसर्च में इस बात को पूरी तरह से गलत बताया गया है। रिसर्च के अनुसार पुरुष पूरा दिन सिर्फ सेक्‍स और रोमांस के बारे में ही नहीं सोचते हैं।

हालांकि एक अन्‍य रिसर्च में ये बात सामने आई है कि सेक्‍स में संतुष्टि और बेहतर नींद से हर इंसान का मन बाकी चीज़ों की तुलना में ज्‍यादा प्रसन्‍न रहता है।

loading...