जब इस एक्ट्रेस को ड्रैसेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, दिख गये प्राइवेट पार्टस

मुंबई: बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रैस काजल अग्रवाल ने अपनी दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाया। लेकिन कई बार काजल को अपनी ड्रैसेस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा और वह फैंस के बीच ट्रोल हो गईं। दरअसल काजल कई बार कुछ ऐसे कपड़ें पहन लेती हैं जिनकी वजह से उनको बहुत कुछ सहना पड़ता है। आज हम आपको काजल के साथ हुईं उप्स मोमेंट के बारें में बताएंगे।

 

काजल अग्रवाल

 

1. किस तरह से बैठी हैं आप

ज़रा ध्यान से देखिये इस तस्वीर को आपको नहीं लगता काजल को अपने बैठने की पॉजीशन पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए। काजल अग्रवाल ने तेलुगु फिल्मों में अपना बहुत नाम कमाया है और इस तरह की तस्वीर से बहुत तरह के भद्दे कमैंट्स भी उनको नसीब हुए है।

 

also read. नए साल के जश्न में लड़कियों ने नशे में बिना कपड़ो के सडको पर…

 

2. शूट करते हुआ कुछ ऐसा

इस तस्वीर को भी देखिये इसमें काजल डांस करती हुयी नज़र आ रही है। काजल ने बॉलीवुड में भी काम किया और एक बार शूट के दौरान उनकी ये पिक्चर वायरल हो गयी थी और सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी हुई थी।

 

काजल अग्रवाल

 

3. कुछ ज़्यादा ही हो गया बोल्ड

loading...

अब इस पिंक ड्रेस में काजल को देखिये लग रही है ना बहुत ही अलग और खूबसूरत भी। इस ड्रेस की वजह से भी काजल को बहुत कुछ सहना पड़ा था। अब जब आप खुद ही कुछ ऐसा पहन कर सबके सामने आएँगी तो लाज़मी सी बात है की आपको कुछ ना कुछ तो सुनना ही पड़ेगा।

also read. अमीषा पटेल बनने जा रही पॉर्नस्टार’, शेयर की ये हॉट तस्वीर 

 

4. कुछ ज़्यादा ही हो गया ट्रांसपेरेंट

काजल कैमरा के सामने आते ही सब कुछ भूल जाती है इस बात को आप इस पिक्चर को देखकर आराम से समझ सकते हैं।काजल एक बार कही पहुंची और जैसे ही सामने से कैमरा के लोग नज़र आये तो उन्होंने हाथ हिलाकर अपने फैंस को सम्बोधित किया जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीर कैमरा में कैद हो गयी। अब इस में भला मीडिया की क्या गलती ?

 

काजल अग्रवाल

5. नहीं था बिलकुल ध्यान

अब काजल क्या पहन रही हैं इस बात का उनको भी तो पता होना चाहिए ना ? कैमरा और अपने फैंस के सामने वो मुस्कुरा रही हैं लेकिन इस बात पर बिलकुल ध्यान नहीं दे रही की उनके कपडे सबके सामने कैसे दिख रहे हैं अब इस बात पर ध्यान तो काजल को ही देना पड़ेगा ना !

 

6. इस फोटोशूट को कैसे भूल सकते हैं

अब ज़रा इस फोटो शूट को ध्यान से देखिये इस में कोई दो राये नहीं की काजल बोल्ड है लेकिन इस तरह की चीज़ें जब समाज और लोगों के सामने आती हैं तो वो कुछ ना कुछ तो कहते ही है। आप को भी याद है न ये गाना कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

7. इवेंट में हुआ कुछ एेसा

एक इवेंट पर काजल पहुंची थी तो वहां पर उनकी ऐसी तस्वीर कैमरा में कैद हो गई अब भला इसमें कैमरा मैन की क्या गलती ?

loading...