सेक्स स्कैंडल में फंसी यह महिला राहुल गांधी के खिलाफ लड़ रही है चुनाव !

लाइफस्टाइल डेस्क. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी परंपरागत सीट अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में वायनाड सीट पर राहुल गांधी के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर सरिता एस नायर भी चुनाव लड़ रही हैं।

आपको बता दें, सोलर घोटाले की प्रमुख आरोपी सरिता एस नायर कांग्रेस के कई हाई प्रोफाइल नेताओं पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। 30 से ज्यादा मामलों में नायर का नाम शामिल है।

सरिता एस नायर एर्नाकुलम में कांग्रेस के हबी एडेन के खिलाफ भी चुनाव लड़ रही हैं, जिन पर उन्होंने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। नायर ने कहा कि मैं सांसद बनने या लोकसभा जाने के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं बल्कि उन्हें शर्मिंदा करने के लिए लड़ रही हूं, जिनके खिलाफ आपराधिक आरोप हैं।

loading...

 

नायर ने दावा किया कि उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के उन नेताओं को हटाने का अनुरोध करते हुए कई पत्र लिखे, जिनके खिलाफ आरोप हैं। नायर पर सोलर कांड में शामिल होने के मामले में केरल भर में 28 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने विज्ञापन में दी।

नायर ने दावा किया है कि उन्‍होंने राहुल गांधी को कई पत्र, मेल और फैक्‍स लिखे. जिसमें कांग्रेस के 12 यौन शोषण के आरोपों वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. देश का प्रधानमंत्री बनने की इच्‍छा रखने वाले राहुल गांधी ने एक महिला की शिकायत का जवाब देना उचित नहीं समझा।

Loading...
loading...