अभी-अभी : अखिलेश यादव को लेकर अमर सिंह ने दिया बड़ा बयान, शेयर किया ये 2 मिनट का वीडियो

लखनऊ. राज्‍यसभा सांसद Amar Singh ने एक बार फिर अपने ‘भतीजे’ और Samajwadi Party के अध्‍यक्ष Akhilesh Yadav पर तीखा हमला बोला है। Amar Singh ने कहा कि अगर अखिलेश अपने बचपन से लेकर जवानी तक में झाकेंगे तो उन्‍हें केवल उनके ‘Uncle’ नजर आएंगे। Amar Singh ने अखिलेश से कहा कि ‘तुम मुझे यूं न भुला पाओगे’ और प्रार्थना की कि उनका भूत एसपी सुप्रीमो को न सताए।

अमर सिंह

Amar Singh ने Tweet कर कहा कि अगर पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की है तो अखिलेश के पेट में दर्ज क्‍यों हो रहा है। उन्‍होंने कहा, ‘अखिलेश ने एक न्‍यूज चैनल को दिए गए बयान में कहा है कि अमर Uncle Samajwadi Party में वापस आ सकते हैं लेकिन वह आजकल पीएम के साथ हैं और उनका साथ कैसे छोड़ेंगे। पीएम को विदेश से कालाधन लाना चाहिए था लेकिन साढ़े 4 साल के बाद वह कालाधन तो नहीं ले आ पाए लेकिन Amar Singh Uncle की उपयोगिता को समझे।’

Amar Singh ने कहा, ‘अखिलेश हम आपको बाल्‍यावस्‍था से जानते हैं। आप बालक से युवा हुए। आपका कन्‍नौज से टिकट और आपको पहली बार औपचारिक रूप से Samajwadi Party के अध्‍यक्ष बनाने तक में अगर कोई शक्‍ल दिखाई देगी तो वह केवल अमर Uncle की दिखाई देगी।’ Amar Singh ने Bollywood फिल्‍म ‘पगला कहीं का’ के एक लोकप्रिय गीत के जरिए अखिलेश पर हमला बोला।

उन्‍होंने कहा, ‘तुम मुझे यूं न भुला पाओगे। जब भी तुम कभी सुनोगे गीत मेरे साथ-साथ तुम भी गुनगुनाओगे। अखिलेश यह आपके जीवन का गीत है। बचपन से लेकर जवानी तक साथ-साथ रहने के बाद भी मुझे तलाश नहीं कर पाए। आप मुझे मिल नहीं पाए और मैं आपसे मिल नहीं पाया। आदरणीय नरेंद्र मोदी जिनकी मैंने कभी Politics नहीं की और न ही कोई उपकार किया। न तो उनके दर्शन में रहा, उन्‍होंने मुझे साढ़े 4 साल में ढूढ़ तो लिया।’

loading...

Amar Singh ने कहा, ‘पीएम ने अगर उन्‍हें ढूढ़ लिया तो उन्‍हें पेट में दर्द क्‍यों हो रहा है। मन में पीड़ा क्‍यों हो रही है। यह तंज क्‍यों है। यह वेदना क्‍यों है। मेरी प्रार्थना है कि आप जहां रहे स्‍वस्‍थ रहें और आपको मेरा भूत न सताए।’ उन्‍होंने कहा कि बबूल का पेड़ बोने पर आम का फल कहां से मिल पाएगा। बता दें कि Amar Singh Samajwadi Party से निकाले जाने के बाद से ही अखिलेश पर हमलावर रहे हैं।

Loading...
loading...