अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव को देंगें बड़ी जिम्मेदारी, किया ऐलान

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच तनातनी की खबरें सुर्खियों में रही । पर अब इन सभी खबरों पर अखिलेश यादव ने विराम लगाते हुए बड़ा बयान दे डाला है। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा हैै कि चाचा (शिवपाल सिंह यादव) यदि कहेंगे तो उन्हें 2022 में राज्यसभा का टिकट दे देंगे।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव से एक समाचार चैनल कार्यक्रम में उनके परिवार में हुए विवाद के बारे में सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा, ‘कुर्सी के लिए लड़ाई थी। कुर्सी चली गई अब लड़ाई खत्म।’ चाचा ठीकठाक रहे और टिकट की मांग की तो 2022 में उन्हें राज्यसभा भेज देंगे। उन्होंने कहा कि परिवार में अब सब ठीक है। होली में दो-दो बार पैर छूकर चाचा से उन्होंने आशीर्वाद लिया था।

ALSO READ. जया बच्चन ने बताया महानायक अमिताभ बच्चन की बीमारी का सच, मायूस फैन्स

परिवारिक झगड़े को लेकर दिया बयान

वहीं कार्यक्रम में परिवार के बिखरने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसी का भी परिवार नहीं टूटना चाहिए। हमारा परिवार भी नहीं टूटा है। कुर्सी थी तो झगड़ा था , अब कुर्सी नहीं तो कोई झगड़ा नहीं।

loading...

ALSO READ. BJP में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल को बड़ा झटका, पार्टी ने किया…

चाचा से रिश्तों को लेकर दिया बयान

बातचीत में जब चाचा शिवपाल यादव से रिश्ते को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है। हमारे बीच सब ठीक है। होली की पावन पर्व में हम मिले थे। मैंने चाचा के पैर छुए थे अौर उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया था।

ALSO READ. Whatsapp के ये टॉप 5 सीक्रेट, जिनसे 80% यूजर्स है अंजान !

कहा- २०२२ में चाचा को दूंगा राज्यसभा का टिकट

राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर बोले कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही मुख्यमंत्री बनाया। क्या मैं खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

 

loading...