जया बच्चन ने बताया महानायक अमिताभ बच्चन की बीमारी का सच, सुनकर मायूस हो गए फैन्स

New Delhi : अमिताभ बच्‍चन की सेहत पर बात करते हुए उनकी पत्‍नी और सांसद जया बच्‍चन ने कहा है कि उनकी कमर में दर्द है। जया बच्‍चन ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्‍हें कमर में दर्द था। साथ ही उन्‍हें कुछ और भी बीमारियां हैं। हालांकि उन्‍होंने यह भी साफ किया कि फिलहाल बिग बी पूरी तरह ठीक हैं।

अमिताभ बच्‍चन

बता दें कि अपनी तबियत को देखते हुए अमिताभ बच्‍चन ने अपने डॉक्‍टरों की टीम को जोधपुर बुलाया है। कुछ देर पहले ही डॉक्‍टर्स जोधपुर पहुंचे हैं। यहां अमिताभ अपनी फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग कर रहे हैं।

loading...

ALSO READ. BJP में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल को बड़ा झटका, पार्टी ने किया…

वहीं तीर्थ यात्रा के लिए देहरादून पहुंचे रजनीकांत ने अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य की खबर के बाद उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की है। राजनीकांत ने कहा, ‘मैं यहां तीर्थ के लिए आया हूं। यह एक आध्‍यात्‍मिक ट्रिप है और इसका पॉलिटिक्‍स से कोई मतलब नहीं है।

जोधपुर में ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग

मैंने अभी-अभी अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में सुना। मैं भगवान से दुआ करूंगा, वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ्‍य हो जाएंगे।’ बता दें कि अमिताभ बच्‍चन इन दिनों राजस्‍थान के जोधपुर में ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। यहां बदलते मौसम और खानपान के बदलाव के चलते उनकी तबियत खराब हो गई। जिसके बाद उनके डॉक्‍टर्स की टीम को मुंबई से जोधपुर बलाया गया है।

ALSO READ. प्लीज चाचा मेरे साथ न करो..! ऐसे चिल्लाती रही 11 साल की भतीजी, लेकिन…

अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में भी किया जिक्र

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन के डॉक्‍टरों की टीम भी जोधपुर पहुंच गई है। इसके चलते शूटिंग भी रोक दी गई है। जानकारी के अनुसार पेट दर्द के इलाज के लिए अमिताभ के डॉक्‍टरों को मुंबई से चार्टर विमान भेजकर जोधपुर बुलाया गया है। अपनी बीमारी का अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में भी जिक्र किया।

Loading...
loading...