सपा-बसपा की जीत के जश्न के बीच मायावती को बड़ा झटका, पार्टी में शोक की लहर!

लखनऊ. गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में जहां समाजवादी पार्टी की जीत का जश्न सपा और बसपा में जोर शोर से शुरू हो गया है वहीं बसपा में विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के पुत्र के आकस्मिक निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है।

बसपा

दरअसल लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने आज सुबह चिनहट में अपने घर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बसपा सुप्रीमो और सपा के राम गोविंद चौधरी से मुलाकात

जानकारी होते ही बसपा सुप्रीमो मायावती समेत सपा-भाजपा के भी कई नेता संवेदना व्यक्त करने के लिए लालजी वर्मा के घर पहुंचे। इस बीच बसपा सुप्रीमो की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और सपा के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी से भी मुलाकात हुई।

loading...

ALSO READ. माया-अखिलेश की इस आंधी का बिलकुल भी नहीं था अंदाज़ा, नहीं तो…

ये दोनों ही लालजी वर्मा को सांत्वना देने उनके घर पहुंची थे। उनसे पूर्व बीजेपी कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी लालजी वर्मा के घर पहुंचे। लेकिन मायावती के पहुंचते ही वह वहां से चले गए।

ALSO READ. सपा से करारी हार के बाद भी CM योगी आदित्यनाथ का चौंकाने वाला बयान

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है

यूपी की राजधानी लखनऊ में गोमतीनगर में बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने बुधवार को लाइसेंसी दोनाली बंदूक से खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। परिवारीजन खून से लथपथ विकास को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ट्रामा सेंटर पहुंचे एसएसपी ने बताया कि करीब एक साल पहले भी विकास खुदकुशी का प्रयास कर चुका है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

ALSO READ.अभी-अभी: अखिलेश यादव ने मायावती से की मुलाकात, BJP किला ढहाने पर चर्चा !

विकास ने अंबेडकरनगर में खुदकुशी के प्रयास

विजयंत खंड-3 में बुधवार सुबह विकास ने अपने कमरे में बंदूक की नाल सीने पर रख कर पैर के अंगूठे से फायर किया। बताया जा रहा है विकास की पत्नी माधुरी से उसका विवाद हुआ था। इससे पहले भी विकास ने अंबेडकरनगर में खुदकुशी के प्रयास किया था। डॉक्टरों ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

loading...