यह सवाल पूछे जानें पर, CBI के सामने हाथ जोड़कर गिडगिडाने लगा बीजेपी का दबंग विधायक !

लखनऊ. उन्नाव गैंगरेप मामले में CBI टीम ने भाजपा विधायक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। CBI टीम ने उन्नाव कांड में आरोपित और वांछित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से गहन पूछतांछ की। वह किशोरी के पिता की पिटाई के वक्त कहां थे, वारदात के बाद किन पुलिसकर्मियों से बातचीत की जैसे कई सवाल उनके सामने आए।

CBI

 

loading...

विधायक के गिडगिडाने पर CBI ने सेंगर को अकेला छोड़ दिया

जानकारी के अनुसार CBI ने विधायक से पूछा कि उन्होंने अपने आरोपित भाई अतुल सिंह के लिए किन-किन लोगों से पैरवी की। पूछताछ के दौरान विधायक कई बार रोए और कई बार उनका तालू सूखा। विधायक CBI के सामने तेवर भी बदलते रहे और कभी-कभी चिड़चिड़ाये भी। जिसके बाद विधायक के गिडगिडाने पर CBI ने कुछ देर के लिए सेंगर को अकेला छोड़ दिया ।

ALSO READ. सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ अमित शाह ने ओम प्रकाश राजभर को किया आगे !

CBI ने विधायक के खिलाफ दर्ज तीनों केस में…

गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के विधायक CBI के शिकंजे में आए। CBI विधायक को सुबह करीब 4:15 बजे उनके इंदिरानगर सी 1352 अरावली मार्ग स्थित आवास से उठा लाई और रात आठ बजे तक नवल किशोर रोड स्थित CBI मुख्यालय में विधायक से पूछताछ चलती रही। CBI ने विधायक के खिलाफ दर्ज तीनों केस में सिलसिलेवार पूछताछ की लेकिन गिरफ्तारी नहीं दिखाई थी। CBI के एसपी राघवेंद्र वत्स टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

ALSO READ. महिला सैनिकों ने कहा- ड्यूटी पर बंदूक चलाने से ज्यादा करना पड़ता है सेक्स

 

loading...