क्रिकेट मैदान से आई बेहद बुरी खबर, इस भारतीय मूल के गेंदबाज की हुई मौत !

डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड में धमाकेदार वनडे सीरीज जीतकर भारतीयों को बड़ी खुशी दी है। लेकिन इस खुशी के बाद उसी न्यूजीलैंड से एक बहुत बुरी खबर आई है कि, न्यूजीलैंड के एक क्रिकेट मैच में खेलते हुए भारतीय मूल के गेंदबाज की मौत हो गई है। मैच के दौरान अचानक क्रिकेटर की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और देखते ही देखते वो जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। क्रिकेटर का नाम हरीश गंगाधरन है, जो ग्रीन आइलैंड क्रिकेट क्लब की सेकेंड ग्रेड टीम के लिए खेलते थे।

loading...

33 वर्षीय गंगाधरन की मौत डुनेडिन के सनीवेल स्पोर्ट्स सेंटर पर खेले जा रहे मैच में मौत हुई। मैच में गंगाधरन दो ओवर गेंदबाजी कर चुके थे। आपको बता दें कि गंगाधरन टीम के लिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में शुरुआत करते थे। गंगाधरन ग्रीन आइलैंड की तरफ से 6 सीजन से खेल रहे थे और वो भारत के कोच्चि के रहने वाले हैं, जो कि पांच साल पहले ही न्यूजीलैंड में जाकर बस गए थे।

न्यूजीलैंड के अखबारों में भी इस भारतीय मूल के क्रिकेटर की मौत की खबर प्रकाशित हुई है। ग्रीन आइलैंड क्रिकेट क्लब के प्रेसिडेंट जॉन मोएल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि, मुझे इस हादसे का बहुत दुख है और मेरा दिल इस खबर की पुष्टि करने के दौरान टूटा हुआ है कि ग्रीन आइलैंड क्रिकेट क्लब के हरीश गंगाधरन को हर कोशिश के बाद भी बचाया नहीं जा सका।

Loading...
loading...