एली अवराम से ब्रेकअप, अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, see photos

डेस्क. बॉलीवुड हसीनाओं और क्रिकेटर्स का रिश्ता भले की कितना पुराना क्यों न हो लेकिन आए दिन एक नई लव स्टोरी में कुछ न कुछ नया ट्विस्ट आ ही जाता है। ऐसी एक नई लव स्टोरी समाने आई है लेकिन इस लव स्टोरी में इतना ट्विस्ट है लोग कंफ्यूज हो गए है कि आखिर ये लव स्टोरी किस पर खत्म होगी।

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया की जो एक के बाद एक बॉलीवुड हसीनाओं के साथ डेट कर रहे हैं।

पहले एली अवराम के साथ

इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है, जिनका क्रिकेटर्स के साथ अफेयर रह चुका हैं और कई ऐसी लव स्टोरी भी हैं खत्म भी हो चुकीं हैं। कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एली अवराम की।

elli avram after esha gupta dating hardik pandya

कुछ समय पहले ही ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांडया बॉलिवुड ऐक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कई जगह डेटिंग, डिनर और पब्लिक इवेंट्स में साथ देखे गए।

loading...

हार्दिक पांड्या और एली अवराम के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई थीं, जब एली हार्दिक के बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं। इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ती ही गईं। यह दोनों एक के बाद एक कई जगहों पर स्पॉट हुए।

कहा जाता है कि अभी एली और हार्दिक की शुरु ही हुआ था कि इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी। इन दोनों के बीच दुरी आने के कई कारण बताए गए जिसमें उर्वशी रौतेला का भी नाम शामिल था।

उर्वशी रौतेला के साथ

हाल ही में खबर थी कि हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड एली अवराम से ब्रेकअप कर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से डेट कर रहे हैं। हार्दिक और उर्वशी की बढ़ती नजदियों से एली नाराज हो गई और ब्रेकअप कर लिया। हालांकि उर्वशी ने इन सब खबरों को कोरी अफवाह बताया था। अब इन सब के बाद हार्दिक का नाम अब एक एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है।

elli avram after esha gupta dating hardik pandya

ईशा गुप्ता को डेट कर रहें हार्दिक

अब हार्दिक इन दिनों वह एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आजकल ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या के बीच नजदीकियां देखी जा रही हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि वे दोनों पार्टी में मिले थे। वहां उन्होंने आपस में बातें की और एक-दूसरे का नंबर भी लिया। हालांकि, दोनों ही अपने रिलेशन को सबसे छुपाकर रखना चाहते हैं। लेकिन दोनों सीक्रेटली लंच-डिनर के लिए जाते हैं।

elli avram after esha gupta dating hardik pandya
यदि रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने इस अफेयर को लेकर चुप्पी मार ली है और पब्लिक के बीच साथ आने से बचने की कोशिश कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा जेपी दत्त की ‘पलटन’ और ‘आंखें 2’ की तैयारी में लगी हैं।

Loading...
loading...