सुहागरात में हर लड़के को परेशान करती हैं ये 4 बातें, जानिए !

रिलेशनशिप डेस्क. शादी दो दिलो का मेल होता है और शास्त्रों में भी यह कहाँ गया है की शादी सात जन्मो का रिश्ता होता है। यह तो हम सब जानते है की शादी की रात हर शादीशुदा जोड़ों के लिए खास होती है।

सुहागरात

loading...

जहां एक ओर लड़की थोड़ी घबराई हुई होती है तो वहीं लड़के के मन में भी कई तरह के सवाल रहते हैं। हालांकि लव मैरिज और अरेंज मैरिज में परिस्थिति अलग जरूर हो जाती है।

तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि शादी की पहली रात अरेंज मैरिज में लड़का किन चीजों को लेकर परेशान रहता है।

आजकल शादी की पहली रात में गिफ्ट देना एक चलन सा हो गया है। अगर आपकी लव मैरिज है तो पार्टनर की पसंद और नापसंद के बारे में अच्छे से पता होता है लेकिन अरेंज मैरिज में थोड़ी मुश्किल जरूर होती है।
ऐसे में सबसे बड़ी मुश्किल लाइफ पार्टनर के लिए गिफ्ट का चुनाव करना होता है। लड़का यही सोचता रहता है कि वह जो गिफ्ट लेकर आया है वो उसकी पत्नी को पसंद आएगा या फिर नहीं।
शादी की रात लड़का और लड़की दोनों के लिए ही बेहद खास होती है। जहां एक ओर लड़की थोड़ी डरी हुई होती है तो वहीं लड़का भी यही सोचता है कि वह अपनी पार्टनर से कैसे बात की शुरुआत करें।
साथ ही कैसे अपनी पार्टनर को कंफर्टेबल महसूस कराए। यहां तक कि अरेंज मैरिज में कुछ लड़के शादीशुदा दोस्तों से भी बात कैसे शुरू करें इसके  टिप्स भी लेते हैं।
शादी की रात लड़की थोड़ी नर्वस रहती है तो वहीं लड़का अपने पार्टनर को जानने के लिए एक्साइटेड रहता है। इसके साथ ही उसके मन में कई तरह की भावनाएं उठती हैं।
अरेंज मैरिज में लड़का और लड़की एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते नहीं है। ऐसे में उनके मन में शादी की रात कई सवाल तैरते रहते हैं। जहां एक ओर लड़की के मन में शादी की पहली रात कई तरह के विचार उठते हैं तो वहीं लड़का भी यह सोच रहा होता है कि उसकी पार्टनर के मन में क्या चल रहा होगा।
Loading...
loading...