खेलना बंद नहीं की 5 साल की मासूम, तो मां ने दिखाया अपना क्रूर चेहरा

Mumbai. कहते हैं एक मां जितना अपने बच्चे से प्यार करती है, उतना पूरी दुनिया में कोई भी नहीं कर सकता है। मां की ममता की कहानियां तो कई सुनी और सुनाई जाती है, लेकिन नवी मुंबई की कलम्बोली इलाके एक मां का ऐसा क्रूर चेहरा सामने आया है, जिसके हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। घर में खेल रही बच्ची से परेशान होकर एक मां ने उसके शरीर को कई जगह मोमबत्ती से जलाने की कोशिश की।

पिता ने थाने में दर्ज कराई FIR

बेटी के साथ हुए ऐसे व्यवहार की शिकायत लेकर थाने पहुंचे पिता ने बताया कि इस पूरी घटना में उनकी पत्नी और उनके भाई की पत्नी शामिल हैं। मामला बुधवार (6 फरवरी) शाम है, जब बच्ची घर में ही खेल-खेल में मस्ती कर रही थी।

loading...

मां ने कई बार बच्ची को शांत रहने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद गुस्से में आई मां ने बच्ची की चाची के साथ मिलकर उसके शरीर को मोमबत्ती से दागना शुरू कर दिया।

दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

बच्ची के पिता द्वारा शिकायत मिलने के बाद कलम्बोली पुलिस थाने के अधिकारियों ने मां अनीता और उनकी चाची रिंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि दोनों की ओर से अब तक इस मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि बच्ची की उम्र महज 5 साल है, जिसकी मां ने उसके शरीर पर जली हुई मोमबत्ती से निशान बनाए हैं।

Loading...
loading...