पूर्व राष्ट्रपति से इस महिला के थे नाजायज संबंध, जहां भी मिलते…!

amerika. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Bill Clinton काफी रसिक मिजाज रहे हैं। उनका नाम जेन‍फर फ्लावर्स से भी जुड़ चुका है साथ ही पॉला जोन्स नाम की एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगा दिया।

व्हाइट हाउस की 22 वर्षीय सेकेट्री के साथ रिश्ता

वहीं, Monica Lewinsky के साथ उनके संबंधों ने पूरी दुनिया में काफी सुर्खियां बटोरीं। शुरू में तो क्लिंटन ने मोनिका से अपने संबंधों को पूरी तरह नकार दिया था, लेकिन बाद उन्होंने स्वीकार कर लिया कि उनका व्हाइट हाउस की इस 22 वर्षीय सेकेट्री के साथ रिश्ता था। इस मामले में बिल को महाभियोग का भी सामना करना पड़ा था। मोनिका ने कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति जहां भी मिलते उनसे सेक्स करते थे।

 

मोनिका लेविंस्की

टेप में मोनिका के सेक्सी संदेश

हालांकि उस समय यह मामला पूरी तरह शांत हो गया था, लेकिन अमेरिका को हिलाने वाले इस स्कैंडल का जिन्न करीब 15 साल बाद एक बार फिर सामने आ गया है। इस टेप में मोनिका के वे सेक्सी संदेश हैं, जो उसने क्लिंटन को भेजे थे। यह रिकॉर्डिंग 3 मिनट 47 सेकंड की है।

 

also read.  महिला नेता का खुलासा: राजनेता हमें रैली से पहले बिस्तर पर ले जाते हैं और रात भर…!

 

बिल के प्यार के सारे सबूत

इस केस की सुनवाई पूरी होने के बाद सभी सबूत नष्ट कर दिए गए थे। खुद मोनिका ने भी उस समय कहा था कि उनके और बिल के प्यार के सारे सबूत मिटा दिए गए हैं। …लेकिन अइस ऑडियो टेप का निश्चित ही आश्चर्यचकित करने वाला था, वह भी जब Bill Clinton की पत्नी हिलेरी क्लिंटन आने वाले समय में अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के सपने संजो रही थीं।

loading...

 

मोनिका लेविंस्की

 

also read.  महिला सैनिक ने कहा- मैं बीमार थी, मुझसे मिलने आए मेजर ने उतरवा दी मेरी अंडरवियर

 

इस बारे में यह भी कहा जा रहा है कि टेप का खुलासा खुद Monica Lewinsky की रणनीति का हिस्सा हो सकता है। क्योंकि पिछले काफी समय से वे नैपथ्य में हैं और सार्वजनिक जीवन में आने के लिए छटपटा रही हैं। और इससे अच्छा तरीका उनके लिए कोई और हो भी नहीं सकता।

 

loading...