पिता के सामने दरिंदो ने बारी-बारी से किया बेटी का गैंगरेप !

Kisanganj। बिहार के किशनगंज से एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पिता को बंधक बनाकर आरोपियों ने युवती से बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है आरोपी रात में पानी पीने के बहाने से घर में घुसे। जहां पिता और बेटी को अकेले पाकर दोनों को अगवा कर लिया। बताया जाता है कि घर के बाकी सदस्य कही रिश्तेदार के घर गए थे। इसका फायदा अपराधियों ने उठाया।

loading...

अपराधियों ने पिता और बेटी को बांधकर घर से कुछ दूर सुनसान जगह पर ले गए। जहां पिता को पेड़ से बांध दिया और 6 की संख्या में बदमाशों ने युवती के साथ बारी-बारी से रेप को अंजाम दिया। जब लड़की की तबीयत बिगड़ी तो अपराधियों ने पिता और बेटी को धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

बताया जाता है कि पीड़िता की तबीयत इतनी बिगड़ गई की डॉक्टर भी इलाज करने के नाम पर हाथ खड़े कर दिए। वहीं, घटना के बारे में जब ग्रामीणों को पता चला तो दोषियों को गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने छह अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है। और अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

वहीं, किशनगंज एसपी कुमार आशीष को सूचना मिलते ही मौके पर पहुचकर घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश कोढोबाड़ी थाना अध्यक्ष को दिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध स्प्रिडी ट्रायल चलाया जाएगा, ताकि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिल सके।

Loading...
loading...