फेक ड्रेस पहनकर बुरी तरह ट्रोल हुई हिना खान, यूजर्स बोले- नकली कहीं की…

डेस्क. छोटे पर्दे की ग्लैमरस अभिनेत्री हिना खान (Hina khan) सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होने के लिए पहचानी जाने लगी हैं। अब तो हाल ये हो गया है कि वह कोई भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो मिनटों में ट्रोलर्स उनका मजाक उड़ाना शुरू कर देते हैं।

हिना खान को हाल ही में डब्बू रत्नानी की पार्टी में देखा गया था। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। अब आप सोच रहे होंगे अब हिना ने ऐसा क्या पहन लिया जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

loading...

दरअसल इंस्टाग्राम पर Diet Sabya नाम का एक अकाउंट है जो इंडियन फैशन डिजाइनर्स की ‘गंदी कॉपी’ का खुलासा करता है। ये अकाउंट हर दिन कॉपी ड्रेसेज से लेकर किसने किसके लुक को कॉपी किया इस बारे में पोस्ट करता है और इस लिस्ट में किसी सिलेब को नहीं छोड़ता।

डाइट सब्या अकाउंट ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इंटरनेशनल रॉकस्टार बेबे रेक्सा, नोरा फतेही और हिना खान के ड्रेस को दिखाकर उनके फॉलोअर्स से फेक ड्रेस के बारे में पूछा। बस फिर क्या था… इसके बाद लोगों ने हिना खान को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- हिना की ड्रेस चीप लग रही है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपके वार्डरोब में कुछ ऑरिजनल है भी! वहीं कुछ लोग हिना का सपोर्ट करते भी नजर आए। उन्होंने लिखा- आपको डिजाइनर को भी टैग करना चाहिए हो सकता है हिना को इस बात की जानकारी ही न हो।

Loading...
loading...