अभी-अभी: बसपा ने गठबंधन तोड़ा, अब नए समीकरण से हो सकता है एलान

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले हरियाणा में इनेलो और बसपा का गठबंधन टूट गया है। वहीं अब नए समीकरण का एलान होगा, वो भी आज हो सकता है। यमुनानगर में बसपा की प्रदेश कार्यकरिणी की बैठक में बसपा प्रदेश प्रभारी डॉ. मेघराज ने पार्टी पदाधिकारियों को बताया की गठबंधन अब खत्म हो गया है।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती गठबंधन को लेकर एक बार फिर अपना रूख साफ करते हुए नजर आईं है। मायावती ने गठबंधन पार्टियों को एक संदेश भी दिया है कि बसपा गठबंधन तभी करेगी जब उसे सम्माजनक सीटें मिलने की उम्मीद होगी।

मेघराज ने कहा कि शुक्रवार को पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि चौटाला परिवार एक होगा, तो ही गठबंधन आगे चलेगा, लेकिन ऐसे आसार नजर नहीं आए। इस कारण बसपा सुप्रीमो ने गठबंधन तोड़ने का फैसला लिया है। वहीं, दिल्ली में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रमुख व सांसद राजकुमार सैनी ने मायावती से मुलाकात की है। माना जा रहा है कि बसपा-लोसुपा गठबंधन होगा।

loading...

जींद उपचुनाव में आई थी रिश्तों में खटास

बता दें कि जींद उपचुनाव के बाद से दोनों दलों में खटास आ गई थी। मायावती ने चौटाला परिवार को विवाद सुलझाकर एक होने की बात कही थी। फिलहाल हाथी की सवारी के लिए सांसद राजकुमार सैनी तैयार हैं। जींद उपचुनाव में सैनी की पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

Loading...
loading...