MeToo: सैफ अली खान ने कहा- अगर किसी ने बेटी सारा को छेड़ा तो उसे…

डेस्क. सैफ अली खान ने हाल ही में अपने साथ हुए उत्पीड़न को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था। वहीं सैफ अली खान ने एक बार फिर अपने एक बयान से लोगों को चौंका दिया है।

सैफ अली खान

दरअसल सैफ ने मीटू को लेकर बयान दिया और कहा कि यह बेहद बुरा है कि कोई यंग गर्ल आपसे काम मांगने आए और आप उसका शोषण करें। कोई भी महिलाओं को इस ढंग से ट्रीट नहीं कर सकता है। इतना ही नहीं सैफ ने ये भी कहा कि अगर कोई उनकी बेटी सारा के साथ बदसलूकी करने की कोशिश करेगा तो उनका रिएक्शन कैसा होगा।

‘किसी ने बेटी से की छेड़छाड़ तो मुंह पर मुक्का मारूंगा’…

loading...

सैफ ने बताया- ‘अगर कोई मेरी बेटी से कहे कि उसे मड आइलैंड में आकर मिले तो मैं उसके साथ जाऊंगा और उस आदमी को चेहरे पर एक पंच मार दूंगा। अगर वह मुझे बताती है कि इस लड़के ने मुझसे यह कहा है, तब वह कोर्ट में उस शख्स की खबर लेंगे। मुझे खेद है, लेकिन यही मेरा रिएक्शन है। वह फिर से ये दोहराने की हिम्मत नहीं करेगा। हर लड़की को इस तरह की सुरक्षा मिलनी चाहिए।’ बता दें कि सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

25 साल पहले हैरेस हुए थे सैफ

सैफ ने बताया था कि उन्होंने 25 साल पहले उत्पीड़न का सामना किया था, लेकिन वह सेक्सुअल नहीं था। सैफ ने कहा, ‘मेरे करियर में मेरा भी उत्पीड़न हुआ है। मुझे भी सताया गया था और मैं अब भी उस बात को लेकर गुस्से में हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘ज्यादातर लोग दूसरों के दर्द को नहीं समझते हैं। दूसरे लोगों के दर्द को समझना बहुत मुश्किल है। मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि मैं आज अहम नहीं हूं। यहां तक कि जब मैं सोचता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ, तब मुझे गुस्सा आ जाता है। लेकिन आज, हमें महिलाओं का ध्यान रखना है।’

Loading...
loading...