सुकमा में फिर नक्सलियों ने किया बड़ा हमला, 9 जवान शहीद 4 घायल

New Delhi. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के IED ब्लास्ट में CRPF के 9 जवानों के शहीद होने की खबर है। बस्तर DIG सुंदराज पी ने घटना की पुष्टि की है।नक्सवादियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर एंटी लैंडमाइन व्हीकल को उड़ा दिया है। छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ। रमन सिंह ने घटना की घोर निंदा की है। सीएम ने घटना को नक्सलियों की बौखलाहट बताया है।

सुकमा

CRPF का एंटी लैंड माइन व्हीकल IED ब्लास्ट

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने CRPF का एंटी लैंड माइन व्हीकल IED ब्लास्ट कर उड़ा दिया। सुकमा के कासरम और पलोदी के पास बीडब्ल्यू कोबरा, CRPF 212, एसटीएफ और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।

loading...

पलोदी के पास नक्सलियों की ओर से IED ब्लास्ट किया गया। इसमें 9 जवान के शहीद हो गए। इसके अलावा जवान मदन कुमार और राजेश कुमार घटना में घायल हो गए हैं।

CRPF के 212 वीं बटालियन के जवान एंटी लैंडमाइन व्हीकल में सवार होकर रवाना हुए थे। जब वह किस्टाराम थाना क्षेत्र में थे तब नक्सलियों ने एक शक्तिशाली विस्फोट में वाहन को उड़ा दिया।

घटनास्‍थल CRPF कैंप से 3KM दूर

CRPF से मिली जानकारी के मुताबिक घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल को रवाना किया गया है- शवों और घायल जवानों को जंगल से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है। घटनास्‍थल CRPF कैंप से 3KM दूर बताया जा रहा है।

loading...