न्यूड पेंटिंग्स से मशहूर हुई थी अलगाववादी नेता यासीन मलिक की बीवी !

लाइफस्टाइल डेस्क. जम्मू कश्मीर लिबेरेशन फ्रंट के प्रमुख यासीन मलिक को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जा चुका है। मलिक पर आतंकी संगठनों को मदद करने का आरोप है। दिल्ली में NIA में अब उनसे पूछताछ करेगी। यासीन की पत्नी पाकिस्तान से हैं। अब वो कश्मीर की पॉलिटिक्स में सक्रिय हो गई हैं।

अब जब यासीन को गिरफ्तार किया गया है तो उनकी पत्नी पूरे जोर-शोर से उन्हें छुड़ाने में लगी हैं। बताया जा रहा है कि वे कई माध्यमों से अपने पति के लिए सकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश कर रही हैं।

loading...

आपको बता दें, साल 2009 में यासीन मलिक ने मुशहाला हुसैन से शादी की थी। मुशहाला हुसैन, यासीन के भाषणों से काफी प्रभावित हुई थीं। एक दफा संयोग से दोनों पाकिस्तान में थे। तभी मुशहाला की यासीन से मुलाकात हुई। उन्होंने यासीन से ऑटोग्राफ मांगा। मुशहाला बताती हैं, “यासीन ने जिस अंदाज में ऑटोग्राफ दिया, वो मुझे बहुत भाया। इसी के बाद दोनों में प्यार हुआ और फिर शादी। तीन साल बाद दोनों को एक बेटी हुई रजिया सुल्तान।

यासीन की बीवी मुशहाला शादी से पहले एक नामी-गिरामी पेंटर थीं। उन्होंने ये ख्याति न्यूड पेंटिंग्स के जरिए हासिल की थी। वो हालांकि पाकिस्तानी मूल की हैं लेकिन उनकी शिक्षा दीक्षा इंग्लैंड में हुई।

Loading...
loading...