अभी-अभी: राजभर के विधायक ने बीजेपी को लेकर दिया ऐसा बयान, मच गया हड़कंप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार में BJP के साथ सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी विधायक कैलाश सोनकर ने प्रदेश BJP अध्यक्ष के एक बयान को लेकर गुरुवार को उन पर मानहानि का मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी है।

अभी-अभी: राजभर के विधायक ने बीजेपी को लेकर दिया ऐसा बयान, मच गया हड़कंप

दलित हूं इसलिए अपमान

अजगरा विधानसभा से विधायक सोनकर ने कहा, मुझ पर लगे 600 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप निराधार है। मैंने कोई घोटाला नहीं किया है। मैं दलित हूं इसलिए मेरा अपमान किया जा रहा है।

loading...

फर्जीवाड़े का आरोप

मीडिया से बातचीत में सोनकर ने कहा कि BJP के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय जैसे विद्वान को ऐसा ‘अमर्यादित बयान’ देना शोभा नहीं देता। दरअसल विधायक कैलाश सोनकर पर सब्सिडी दिलवाने के नाम पर बुनकरों से फर्जीवाड़े का आरोप लगा है। इसके विरोध में जिला मुख्यालय पर कई बुनकरों ने प्रदर्शन भी किया था।

चोर शब्द का इस्तेमाल

जाहिर तौर पर इसी संदर्भ में BJP के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने बुधवार को एक शिलान्यास कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की मौजूदगी में सुभासपा विधायक सोनकर का नाम लिए बिना ‘चोर’ शब्द का इस्तेमाल किया था।

BJP नेताओं के मतभेद

खबरों के मुताबिक उद्घाटन समारोह में शिलापट पर विधायक सोनकर का नाम नहीं होने के सवाल पर पांडेय ने चुटकी ली थी। इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर से भी BJP नेताओं के मतभेद सामने आते रहे हैं।

Loading...
loading...