जीत के बाद सामने आया समाजवादी पार्टी का ऐतिहासिक पोस्टर, अखिलेश ने कहा…

लखनऊ. गोरखपुर-फूलपुर में समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक जीत से नेता और कार्यकर्ताओं में भरी उत्साह है। वहीँ बीजेपी की मुश्किलें बढती नजर आ रही है। जिससे 2019 चुनाव में बड़े बदलाव के संकेत देने वाले लोकसभा उपचुनाव में जीत दर्ज कर समाजवादी पार्टी जोश से सराबोर है।

समाजवादी पार्टी

 

loading...

गठबंधन की कयासों को बड़ी मजबूती प्रदान की है

आगामी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन समीकरण बनने शुरू हो गए है। इसी बीच आज पहली बार एक एतिहासिक तस्वीर सामने आई है जिसने गठबंधन की कयासों को बड़ी मजबूती प्रदान की है। वहीं सियासी गलियारों में हलचल इसने पैदा कर दी है।

ALSO READ. मायावती-अखिलेश को मिलाने में इस बिल्डर का है सबसे बड़ा हाथ

सपा नेता तारिक अहमद द्वारा लगवाया गया पोस्टर

उपचुनाव में जीत के बाद जहां कई जिलों में सपा व बसपा के झंडे एक साथ लहराते हुए दिखाई दे रहे थे, वहीं आज तो बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक साथ एक पोस्टर में नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर कहीं और नहीं बल्कि राजधानी लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर लगा दिखाई दिया। यह पोस्टर समाजवादी पार्टी के नेता तारिक अहमद लारी द्वारा लगवाया गया है और इसमें अखिलेश और मायावती दोनों ही एक साथ दिख रहे है।

ALSO READ. योगी के कैबिनेट मंत्री बोले- मेरी वजह से BJP हार गई दोनों सीटें !

साथ ही पार्टी से गठबंधन की ओर इशारा

आपको बता दें कि फूलपुर व गोरखपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के बाद सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मायावती से उनके घर जाकर मुलाकात की थी व कई दफा उनसे रोश्तों को लकर उन्होंने सकारात्मक बयान भी दिए। साथ ही पार्टी से गठबंधन की ओर इशारा भी किया है।

loading...