अभी-अभी : शिवपाल यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात, बाहर निकलते ही दे दिया ये बयान !

लखनऊ. Samajwadi Party के वरिष्ठ नेता व पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने यूपी में ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर CM YOGI से गुरुवार को मुलाकात की और पुलिस थानों में बढ़ें भ्रष्टाचार को लेकर उनसे शिकायत की।

शिवपाल यादव

गुरुवार शाम को Shivpal Yadav ने लखनऊ में एनेक्सी में CM से मुलाकात की। जिसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि CM YOGI ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loading...

CM YOGI ने दिया आश्वासन

Shivpal Yadav ने योगी सरकार की जीरो करप्शन पॉलिसी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। योगी सरकार में थानों और तहसील पर 10 गुना भ्रष्टाचार बढ़ा है। वहीं सीएम से मिलने के बाद Shivpal Yadav ने कहा कि CM ने हमें आश्वासन दिया है कि जिस अधिकारी के खिलाफ शिकायत आएगी उसके खिलाफ कार्यवाई होगी।

प्रदेश में भ्रष्टाचार लगातार बढ़ता जा रहा है। Shivpal Yadav ने अपने निर्वाचित क्षेत्र की गतिविधियों का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में कोई ऐसा थाना नहीं बचा है जहां लूट ना हो रही है। जहां जाते हैं वहां यहीं शिकायत मिलती है। CM YOGI को हमने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया है।

पहले भी कर चुके हैं शिकायत

इससे पहले भी इसी वर्ष जून में Shivpal Yadav ने अपने निर्वाचित क्षेत्र जसवंतनगर में गेहूं खरीद में हो रही धांधली और किसानों को मुनाफा न मिलने को लेकर CM YOGI को शिकायती पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने दोषी अधिकारीयों और कर्मचारियों के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही करने व CM YOGI से इसमें सीधा दखल देने का अनुरोध किया था।

Loading...
loading...