5 साल छोटे ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं श्‍वेता त्र‍िपाठी !

Mumbai. फिल्म ‘मसान’ की अभिनेत्री श्‍वेता त्र‍िपाठी एकबार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन वे इसबार अपनी किसी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि श्‍वेता जल्‍द ही अपने रैपर ब्‍वॉयफ्रेंड चैतन्‍य शर्मा उर्फ स्‍लोचीता से शादी करने जा रही हैं। चैतन्‍य उम्र में श्‍वेता से 5 साल छोटे हैं। दोनों की लवस्‍टोरी की शुरुआत फ्लाइट से हुई थी।

श्‍वेता त्र‍िपाठी

दोनों की लवस्‍टोरी की शुरुआत फ्लाइट से हुई

श्‍वेता ने अपनी लव स्‍टोरी के बारें में बताया,’ हम लोग दिल्‍ली में एक परफॉरमेंस के दौरान मिले थे लेकिन हमारी कोई बातचीत नहीं हुई। जब हम वापस लौट रहे थे तो फ्लाइट में हमारी सीट एकसाथ थी। दोनों की लवस्‍टोरी की शुरुआत फ्लाइट से हुई थी।

श्‍वेता त्र‍िपाठी

loading...

मैं देखने गई और चैतन्‍य ने मुझे प्रपोज कर दिया

श्‍वेता ने बताया,’ सुबह के 5 बज रहे थे और हमारा सोने का प्‍लान था। लेकिन हम दोनों एकदूसरे से बात करने लगे।’ श्‍वेता ने बताया, चैतन्‍य ने मुझे मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्‍लब कुक्‍कू क्‍लब में प्रपोज किया था। चैतन्‍य ने मुझे बताया कि उसका नया प्‍ले हैं और मुझे वह देखना चाहिए। मैं देखने गई और चैतन्‍य ने मुझे प्रपोज कर दिया।’

श्‍वेता त्र‍िपाठी

बता दें चैतन्‍य ने श्‍वेता के नाम का टैटू भी बनवाया है। श्‍वेता और चैतन्‍य की शादी गोवा में परिवार के लोगों और करीबियों की मौजूदगी में होगी।

loading...