एडल्ट फिल्म में इस एक्ट्रेस को मिला लीड रोल, आपत्तिजनक सीन के लिए राजी…

नई दिल्ली. बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सोनल चौहान जल्द ही जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में नजर आएंगी। इतना ही नहीं उन्हें अनुभव सिन्हा के एक म्यूजिक एल्बम में भी काम करने का मौका मिल गया है।

सोनल चौहान

एक रिपोर्ट के मुताबिक एडल्ट हॉलीवुड फिल्म “50 शेड्स ऑफ ग्रे” की थीम पर बन रही म्यूजिक एल्बम “5 शेड्स ऑफ लव” में सोनल को लीड रोल मिल गया है।

एक्ट्रेस सोनल चौहान को 2 सिंगल सॉन्ग्स में काम मिला है और जानकारी के मुताबिक इसे जुबिन नॉटियाल आवाज देंगे। यह पहली बार होगा कि सोनल किसी म्यूजिक एल्बम में काम करेंगी। इस कई आपत्तिजनक सीन देखने को मिल सकते हैं।

loading...

सोनल ने दो-तीन ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन दक्षिण भारत की कई फिल्मों में वह काम कर चुकी हैं। अनुभव कुछ दिनों पहले लंदन गए थे और उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।

एक्ट्रेस सोनल चौहान साल 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत में नजर आई थीं। फिल्म काफी लोकप्रिय हुई थी और इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था।

जन्नत के बाद सोनल फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और इसके बाद सोनल किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं।

Loading...
loading...