सेट पर सनी लियोनी की तबियत बिगड़ी, आनन-फानन अस्पताल में कराया गया भर्ती

रामनगर. रामनगर में एमटीपी के शो के लिए चल रही शूटिंग के दौरान गुरुवार देर शाम अभिनेत्री सनी लियोनी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि पेट में दर्द की शिकायत के बाद सनी लियोनी को नगर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य में सुधार के बाद सनी रिजोर्ट में लौट गईं। तबीयत खराब होने शूटिंग रोक दी गई है।

सनी लियोनी की तबियत बिगड़ी

सनी के पेट में तेज दर्द

एमटीवी के एक शो की शूटिंग के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी 7 जून से रामनगर में हैं। गुरुवार देर शाम करीब आठ बजे छोई स्थित एक रिजोर्ट में शो की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान सनी के पेट में तेज दर्द होने लगा।

loading...

इस पर यूनिट के लोगों ने महिला पुलिस की मदद से उन्हें गुपचुप तरीके से नगर के काशीपुर रोड स्थित ब्रजेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि सनी लियोनी पेट दर्द से पीड़ति थी। उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार है और वह छोई स्थित रिजोर्ट में लौट गईं।

इधर रिजोर्ट एसोशिएशन के अध्यक्ष हरि सिंह मान ने बताया कि सनी के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। साथ ही पूरी शूटिंग के दौरान एक चिकित्सक स्थाई रूप से उनके साथ रहेगा।

बाउंसरों ने मोबाइल फोन छीन लिए

पेट दर्द की शिकायत के बाद सनी लियोनी जब महिला पुलिस के साथ ब्रजेश अस्पताल पहुंची तो कुछ युवकों ने मोबाइल से उनकी फोटो खींचने की कोशिश की। इस पर उनके साथ आए बाउंसरों ने सनी के खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए फोटो खींचने से मना किया। युवक जब नहीं माने तो बाउंसरों ने उनके मोबाइल फोन छीन लिए। हालांकि बाद में युवकों के आग्रह पर उनके फोन वापस कर दिए गए।

Loading...
loading...