कांग्रेस में शामिल हुई TV की अंगूरी भाभी, अब करेंगी राजनीति

डेस्क. ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) मंगलवार को कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गई हैं। शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं।

शिल्पा ‘बिग बॉस 11’ की विनर रह चुकी हैं और काफी पॉपुलर हैं। शिल्पा अपने विवादों को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। टीवी शो भाभी जी घर पर हैं से फेमस होने वाली शिल्पा के इसी शो के प्रोड्यसर के साथ काफी विवाद हुए थे। जिनके बाद उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा था।

साल 1999 में शुरू किया था करियर

loading...

शिल्पा शिंदे ने अपना करियर 1999 में शुरू किया था। शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। वो केसी कॉलेज, मुंबई की मनोविज्ञान की छात्र थीं, लेकिन स्नातक की डिग्री प्राप्त करने में असफल रहीं। उसके पिता चाहते थे कि वह कानून की पढ़ाई करे, लेकिन उसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी।

पिता नहीं चाहते थे एक्टिंग में आए शिल्पा

2013 में शिल्पा के पिता की अल्जाइमर बीमारी से मृत्यु हो गई। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह अभिनय करे। शिंदे ने कहा, ‘वह कभी नहीं चाहते थे कि मैं एक्टिंग करूं लेकिन जब मैंने जोर दिया तो उन्होंने मुझे एक साल का समय दिया और मैं एक एक्ट्रेस बन गई।’

Loading...
loading...