विराट कोहली पर फिदा हुई पाक महिला क्रिकेटर, बोली- मुझे पसंद…

Sports Desk। केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे डे-नाइट वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के बाद अब हर ओर भारतीय कप्तान विराट कोहली की चर्चा हो रही है।

विराट कोहली

सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छठे वनडे में तीसरा शतक जड़ने और किसी द्विपक्षीय सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के कारनामे पर भले ही पाकिस्तान के पुरुष क्रिकेटरों के मुंह से विराट कोहली की तारीफ के दो बोल न फूटे हों, लेकिन पाक महिला क्रिकेट टीम की सदस्य जरूर भारतीय कप्तान की मुरीद बन गई हैं। और इन्होंने ट्विवटर के जरिए कोहली की अपने ही अंदाज में तारीफ की है।

भारतीय कप्तान की एकाग्रता की भी प्रशंसा की

पाकिस्तान के लिए पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने वाली सइदा नैन आबिदी ने विराट कोहली द्वारा जड़े 35वें शतक के उन्हें जीनियस करार दिया है, तो वहीं उन्होंने भारतीय कप्तान की एकाग्रता की भी प्रशंसा की है।

 

यह भी पढ़ें.  स्वामी प्रसाद मौर्या जल्द समाजवादी पार्टी में होंगें शामिल! भतीजे प्रमोद ने कहा…

loading...

वहीं पाकिस्तान के लिए खेल चुकीं एक और क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने भी कोहली की सीरीज में बैटिंग के लिए ट्वीट करके उनके प्रति अपना प्यार दर्शाया है।

जावेद मियांदाद ने कोहली को जीनियस करार दिया था

वास्तव में विराट कोहली की बैटिंग का अंदाज धीरे-धीरे सभी को घायल कर रहा है। कुछ दिन पहले जहां जावेद मियांदाद ने कोहली को जीनियस करार दिया था।

लेकिन सेंचुरियन में कोहली के तीसरे शतक के बाद किसी पाक पुरुष क्रिकेटर की प्रतिक्रिया नहीं आयी। बहरहाल पाक महिला क्रिकेटरों की तारीफ बताती है कि विराट भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानियों के दिल में भी और गहराई से बसते जा रहे हैं।

 

फोटो-फाइल

Loading...
loading...