World Cup 2019: टीम में नहीं हुआ सलेक्शन तो कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोने लगा ये क्रिकेटर !

स्पोर्ट्रस डेस्क. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम का एलान कर दिया है। बांग्लादेश ने जैसे ही क्रिकेट के महाकुंभ यानी वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। उसके बाद एक बांग्लादेशी क्रिकेटर की आंखू में आंसू आ गए। दरअसल, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तास्किन अहमद को वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है। यही वजह रही कि तास्किन अहमद मीडिया के सामने भावुक हो गए।

loading...

बांग्लादेश क्रिकेट में ऐसा दूसरी बार है जब कोई क्रिकेटर वर्ल्ड कप टीम में शामिल ना किए जाने को लेकर भावुक हुआ है। इससे पहले वर्ल्ड कप 2015 की टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर पेसर मशर्फे मुर्तजा की आंखों में आंसू आ गए थे। लेकिन, आज उनकी मेहनत और किस्मत ने मुर्तजा को वनडे टीम का कप्तान बना दिया है, जो इस बार वर्ल्ड कप 2019 में भी बांग्लादेश टीम की कमान संभालेंगे।

बहरहाल, अगर तास्किन अहमद के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने बांग्लादेश के लिए 32 मैच खेले हैं। इन 32 मैचों में उन्होंने 5.95 की इकॉनमी से 45 विकेट चटकाए हैं। एक बार तास्किन अहमद एक पारी में पांच भी झटक चुके हैं। लेकिन, अक्टूबर 2017 से वनडे टीम से बाहर तास्किन अहमद इंजरी से जूझ रहे थे। ऐसे में बोर्ड ने उन पर भरोसा नहीं जताया।

Loading...
loading...